Accept cookies & close this

40+ परिपक्व दुल्हन और दूल्हे

40+ परिपक्व दुल्हन और दूल्हे

यह Tungi परिपक्व / वरिष्ठ 40 प्लस ब्राइड्स और Tungi के लिए सबसे अच्छा पेज है। परिपक्व 40 + दूल्हे जो Tungi में शादी की तलाश में हैं। सामान्य तौर पर, पुरानी दुल्हनें। और पुराने दूल्हे अपनी शादी के जीवन को चलाने के लिए इतने समायोज्य और आरामदायक होते हैं। यहां आप उन दूल्हा और दुल्हन को पा सकते हैं जो 40 से अधिक उम्र (40+) को पार कर चुके हैं Tungi Tungi, आप कई परिपक्व 40 से अधिक विधवाओं Tungi प्रोफाइल, 40 प्लस अविवाहित Tungi प्रोफाइल, 40+ तलाकशुदा दुल्हनों और विवाह के लिए दूल्हे पा सकते हैं।

Tungi 40 से अधिक विवाह

इस ऑनलाइन Tungi चालीस प्लस मैट्रिमोनी साइट में, आप कई परिपक्व दूल्हे और परिपक्व दुल्हन पा सकते हैं, जो चालीस से अधिक उम्र पार कर चुके हैं। चूंकि इस साइट में अधिक परिपक्व प्रोफाइल हैं, इसलिए आप इस साइट को इस रूप में कह सकते हैं। Tungi 40 प्लस वैवाहिक या Tungi 45 से अधिक वैवाहिक या Tungi 50 से अधिक वैवाहिक या यहां तक ​​कि Tungi 60 से अधिक वैवाहिक। Tungi परिपक्व वैवाहिक भी। वरिष्ठ नागरिक प्रोफ़ाइल जो विवाह की तलाश कर रहे हैं और अपना विवाह जीवन शुरू करते हैं। चूंकि इस साइट में वरिष्ठ नागरिक प्रोफ़ाइल भी हैं, इसलिए हम यह भी कह सकते हैं कि यह साइट Tungi वरिष्ठ विवाह स्थल के लिए है। यह Tungi विवाह है। साइट परिपक्व लोगों को विवाहित Tungi में उनके परिपक्व जीवन साथी को खोजने में सक्षम करेगी। इस Tungi वरिष्ठ विवाह स्थल में, उन्हें जरूरत है एक सच्चा प्यारा जीवनसाथी जो उनके साथ रह सके। शेष जीवन से।

Tungi 40 प्लस दुल्हन | Tungi 40+ ग्रूम लिस्ट

सरकारी कर्मचारी
Salam.I am SAIHAM RIZWAN SHAMS from Dhaka Bangladesh work in a Govt. Organization. I am widowed havi...

40+ Tungi दुल्हन और दूल्हे

हमारे पास प्रो-वर्ब है जिसे ओल्ड गोल्ड कहा जाता है, वही बुद्धिमान Tungi परिपक्व दूल्हे और Tungi परिपक्व ब्राइड्स अधिक समायोज्य, अधिक दयालु लोग हैं। उनकी उम्र और अनुभव के कारण, वे निर्णय लेते हैं। ठीक से, अधिकांश मामलों में उनका निर्णय गलत नहीं होगा, वही बुद्धिमान Tungi 40 से अधिक दूल्हे अन्य 40 प्लस ब्राइड्स के साथ अधिक संचार और बहुत चर्चा कर सकते हैं और Tungi में सही जीवन साथी पा सकते हैं। Tungi चालीस से अधिक वैवाहिक वेबसाइट। हम सभी वरिष्ठ वर और वधु को शुभकामनाएं देते हैं कि वे वरिष्ठ Tungi वैवाहिक जीवन में अपने संपूर्ण जीवनसाथी को मुफ्त में पा सकें। सामान्य तौर पर, वरिष्ठ वर और वधू। युवा दूल्हे और दुल्हन की तुलना में अधिक परिपक्व। इस Tungi वैवाहिक वेबसाइट में, आप अधिक वरिष्ठ प्रोफ़ाइल पा सकते हैं जो अच्छी तरह से समायोजित, अधिक स्नेह और अधिक प्यार करने वाले व्यक्ति हैं। उन्हें बस प्यार, स्नेह और अच्छी दोस्ती की आवश्यकता है, जो Tungi में रह रहे हैं। कुछ मामलों में, उनकी उम्र और अन्य चिंताओं के कारण, उनके रिश्तेदार वरिष्ठ लोगों को दूर रख रहे हैं अपने परिवार में Tungi से, वे सचमुच एक अनाथ की तरह हैं।

हम सबसे अच्छे क्यों हैं?

  • निःशुल्क वैवाहिक साइट।
  • त्वरित खोज और उन्नत खोज।
  • असीमित मुफ्त संदेश भेजें।
  • संदेशों को देखने / उत्तर देने के लिए नि: शुल्क मेलबॉक्स।
  • कई भाषाओं (अंग्रेजी, हिंदी, बंगाली, मराठी, तेलुगु, तमिल, गुजराती, कन्नड़, मलयालम) का समर्थन करें।
  • ऑनलाइन प्रोफाइल के साथ चैट करें।
  • कई फ़ोटो अपलोड करें।
  • सत्यापित ईमेल।
  • सत्यापित फ़ोन नंबर (जल्द ही आ रहा है)।
  • व्यक्तिगत डैशबोर्ड।
  • झंडा घोटाला / धोखाधड़ी प्रोफ़ाइल।